#IPL_2020 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकटों से हराया


 Satyakam News | 17/10/2020 4:59 PM


नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के 33वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। दुबई में खेले जा रहे मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 178 रन का टारगेट दिया। जवाब में बेंगलुरु ने 19.4 ओवर में 3 विकेट पर 179 रन बनाकर मैच जीत लिया। बेंगलुरु ने आखिरी 4 ओवरों में 50 से ज्यादा रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। छठवीं जीत के साथ बेंगलुरु पॉइंट्स टेबल की टॉप-3 टीमों में बरकरार है। डिविलियर्स ने 22 बॉल पर 55 रन बनाए।

बेंगलुरु के एबी डिविलियर्स और गुरकीरत सिंह मान क्रीज पर हैं। पडिक्कल 35 रन बनाकर राहुल तेवतिया की बॉल पर आउट हुए। इसके बाद विराट कोहली (43) को कार्तिक त्यागी ने आउट किया। राहुल तेवतिया और श्रेयस गोपाल को भी एक-एक विकेट मिला।​​​​​​

ओपनर एरॉन फिंच (14) के जल्दी होने के बाद कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 79 रन की पार्टनरशिप की। पडिक्कल 35 और कोहली 43 रन बनाकर आउट हुए।

आरसीबी की प्लेंइंग इलेवन- आरोन फिंच, देवदत्त पडीक्कल, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, गुरकीरत सिंह मान, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- बेन स्टोक्स, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनाद्कट, कार्तिक त्यागी।

Follow Us