शिवराज ने कहा - छह महीने में जो विकास के कार्य किये, वह तो सिर्फ एक ट्रेलर, पूरी पिक्चर अभी बाकी है


 Satyakam News | 16/10/2020 11:59 PM


मुरैना। मध्य प्रदेश उप चुनाव धीरे-धीरे कमलनाथ वर्सेस शिवराज में तब्दील होता जा रहा है। शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन ग्वालियर-चंबल में मुख्यमंत्री शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को निशाने पर लिया।

उन्होंने जनता से पूछा, ' उद्योगपति कमलनाथ मुझे नालायक कहते हैं, क्या मैं आपको नालायक लगता हूं? फिर कहते हैं कि शिवराज कलाकार है, एक्टिंग करता है। इससे भी मन नहीं भरा, तो अब उनकी पार्टी कह रही है कि शिवराज नंगा-भूखा है। मैं तो इसी माटी में पैदा हुआ, यहीं खेला और बड़ा हुआ, यहीं खेत जोते पर तुम कहां से आए कमलनाथ?'

कांग्रेस की सरकार के पाप का घड़ा जब मध्यप्रदेश में भर गया, तो सिंधिया जी और उनके साथियों ने मिलकर उसमें डंडा मारकर फोड़ दिया। दिल्ली में 'मिस्टर 15 पर्सेंट' किसको कहा जाता है, यह सब जानते हैं! जो मुख्यमंत्री गरीबों का पेट न भर पाए, वह पद पर रहने लायक ही नहीं है। कमलनाथ जी जब तक मुख्यमंत्री रहे, पैसे न होने का रोना रोते रहे!

मध्यप्रदेश में हमने छह महीने में जो विकास के कार्य किये, वह तो सिर्फ एक ट्रेलर है। पूरी पिक्चर अभी बाकी है। गरीब परिवारों के मेरे मेधावी भांजे-भांजियों तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारी उच्च शिक्षा की फीस तुम्हारा मामा भरवायेगा। मेरे बच्चों तुम्हारे सपनों की राह में धन को बाधा नहीं बनने दूंगा। कमलनाथ जी के पास गरीब और किसान के लिए पैसा नहीं था, लेकिन आईफा के लिए करोड़ों रुपये उन्होंने बर्बाद कर दिये।

Follow Us