दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी : योगी आदित्यनाथ


 Satyakam News | 07/04/2021 9:01 PM


दार्जिलिंग। पश्चिम बंगाल में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने दार्जिलिंग में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।  उन्‍होंने कहा कि ममता दीदी को तो लड़ाने से ही फुरसत नहीं है। उनकी सहानुभूति उन लोगों के साथ है जो दंगा फसाद करते हैं। उनकी सहानुभूति उन लोगों के साथ भी है जो आपको मां दुर्गा की पूजा करने से रोकत हैं। जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन जगहों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है। वहीं, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में योगी ने कहा कि सिर्फ सत्ता परिवर्तन का माध्यम नहीं, बंगाल की तकदीर को बदलने का माध्यम ये चुनाव बनने जा रहा है। बंगाल को पहले कांग्रेस ने, फिर कम्युनिस्टों ने और पिछले 10 साल में TMC ने अव्यवस्था, अराजकता और भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है।

जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है। बता दें कि चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है। चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कूच बिहार में रैली कर चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने भी आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो किया। अमित शाह के सिंगूर, डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हुए। 

Follow Us