गुजरात में नाइट कर्फ्यू लागू,जानें कितने बजे से कितने बजे तक


 Satyakam News | 19/03/2021 7:36 PM


सूरत। प्रदेश में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना को देखते हुए राज्य में सख्ती और पाबंदियां बढ़ाने का फैसला लिया गया है। बढ़ते मामलों के चलते मनपा कमिश्नर व पुलिस आयुक्त ने बैठक में फैसला लिया है कि अब शुक्रवार से रात में कर्फ्यू का समय रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक करने का निर्णय लिया है। साथ ही अगले शनिवार व रविवार को मॉल, कॉम्प्लेक्स बंद करने का फैसला लिया गया है। 

आपको बता दें कि राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव के ख़त्म होते ही कोरोना के मामलों में तेजी आ गई थी। जिसके बाद कई शहरों के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। ऐसे में मनपा कमिश्नर बंछानिधि पाणी और पुलिस कमिश्नर अजय कुमार तोमर ने बैठक में फैसला किया है कि, शहरों में लगने वाले रात्रि कर्फ्यू का समय रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर दिया जाए। आपको बता दें कि कर्फ्यू का नया समय शुक्रवार से लागू हो जाएगा। इसके अलावा आगामी शनिवार और रविवार को मॉल बंद रखने का फैसला भी लिया गया।

वहीं, संक्रमण के बढ़ते स्तर को देखते हुए मनपा ने गोपी तालाब को भी अगली सूचना तक जनता के लिए बंद कर दिया है। इससे पहले गुरुवार को ही राज्य सरकार ने 10 अप्रैल तक स्कूलों-कॉलेजों में ऑफलाइन पढ़ाई बंद करने का आदेश दिया है। इसके अलावा 19 मार्च से होने वाली कॉलेज और यूनिवर्सिटी की पहली परीक्षाएं भी 10 अप्रैल तक रद्द कर दी गई हैं।

Follow Us