शाओमी ने भारत में लॉन्च किए 20 घंटे का बैकअप देने वाले इयरफोन्स, जानें कीमत


 Satyakam News | 22/02/2021 8:37 PM


नई दिल्ली। Xiaomi ने आज Mi के दो ऑडियो प्रोडक्ट्स भारत में लॉन्च किए हैं। इसमें Mi Neckband Earphone Pro और Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) शामिल हैं। बता दें कि ये नेकबैंड नए हैं जिनको पहले किसी और देश में लॉन्च नहीं किया गया है। वहीं पोर्टेबल स्पीकर को इससे पहले अन्य देशों में लॉन्च किया जा चुका है। इन नेकबैंड ईयरफोन और स्पीकर को ग्राहकों mi की ऑफिसियल वेबसाइट और Mi स्टोर से खरीद सकते हैं। साथ ही ये दोनों चीजें आपको दो कलर वैरिएंट में मिलेंगी, जो ब्लैक और ब्लू हैं। 

Mi Portable Bluetooth Speaker की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है। वहीं Mi Neckband Pro ब्लूटूथ इयरफोन्स की कीमत 1,799 रुपये है। बता दें कि पोर्टेबल स्पीकर की बिक्री 22 फरवरी से शुरू होगी। साथ ही Amazon India पर स्पीकर की बिक्री 1 मार्च से शुरू होगी।  
 
इस वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। साथ ही एन्हैंस्ड ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट और IPX5 वाटर रसिस्टेंस शामिल है। कंपनी ने दावा किया है कि बड्स वैक्स फ्री रहेंगे और क्लीन रहेंगे। Mi Neckband Earphones Pro में 10mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इन्हें फुल चार्ज करके 20 घंटे की बैटरी बैकअप मिल सकता है क्योंकि इनमें 150mAh की बैटरी लगी है। इसके साथ ही इन ईयरफोन को फुल चार्ज करने में सिर्फ 1.5 घंटा लगेगा।  

Mi का यह Portable Bluetooth Speaker 16W का साउंड आउटपुट देता है। स्पीकर वाटर-रसिस्टेंस के लिए IPX7 रेटेड है और यह कुछ देर के लिए पानी में भी काम कर सकता है। ये स्पीकर एंटी स्लिप पैडिंग के साथ आता है और डुअल साउंड मॉडल को सपोर्ट करता है। इसमें ग्राहकों को नॉर्मल और डीप बेस मोड सेलेक्ट करने का भी ऑप्शन भी दिया गया है। इस स्पीकर में 2,600mAh की बैटरी है जो 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज करने के बाद ये स्पीकर्स 13 घंटे तक का म्यूजिक प्लैबैक बैकअप देंगे। इसमें स्टीरियो पेयरिंग मोड भी दिया गया है, जो कि आपको इन दो स्पीकर को एक साथ स्टीरियो स्पीकर के रूप में इस्तेमाल करने देता है। यह स्पीकर एंड्रायड, iOs और विंडो डिवाइस पर सपोर्ट करते हैं। 

Follow Us