तमिल संस्कृति सबसे पुरानी संस्कृतियों में से एक है : गृहमंत्री शाह


 Satyakam News | 21/11/2020 9:38 PM


चेन्नई। तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एआईएडीएमके के समन्वयक और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन जारी रहेगा। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में यह घोषणा की। बता दें तमिलनाडु में अगले कुछ महीनों बाद चुनाव होने वाले हैं और गृहमंत्री अमित शाह मिशन तमिलनाडु के तहत आज चेन्नई में हैं। 

शाह ने चेन्नई शहर की पेयजल आपूर्ति को पूरा करने के लिए 380 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुए पांचवें जलाशय को शहर को समर्पित किया और राज्यभर में 67,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

बता दें कि पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रहा है। पूरे देश ने नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में इस महामारी का डटकर सामना किया है। आंकड़ों को देखें तो भारत अन्य विकसित देशों से भी अच्छे से कोरोना का मुकाबला कर पाया है। 

गृहमंत्री ने कहा महान MGR और लोकनेत्री जयललिता जी के नेतृत्व में जिस तरह से तमिलनाडु ने विकास किया था, मुझे भरोसा है कि पलानीस्वामी जी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है। 

शाह की सराहना करते हुए पनीरसेल्वम ने उन्हें देश का सबसे कम उम्र का गृहमंत्री भी बताया। पनीरसेल्वम ने इस बात की भी घोषणा कि भाजपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन आगामी चुनाव में भी जारी रहेगा। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव अगले साल होंगे। पनीरसेल्वम ने कहा कि एआईएडीएमके तीसरी बार चुनाव जीतेगी।

Follow Us