हादसा : वड़ोदरा में दो वाहनों की टक्कर,11 लोगों की मौत, पीएम और सीएम ने जताया शोक


 Satyakam News | 18/11/2020 9:34 PM


वड़ोदरा। गुजरात के वड़ोदरा में बुधवार सुबह हुए एक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और करीब 15 लोग इसमें घायल हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वड़ोदरा के एसएसजी अस्पताल के अधीक्षक रंजन अय्यर ने कहा कि सड़क दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि वड़ोदरा में हुई दुर्घटना से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है और भगवान से प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द ठीक हो जाएं। दुर्घटना स्थल पर प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। गृहमंत्री अमित शाह ने वड़ोदरा में एक सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि स्थानीय प्रशासन से बात की है, वे हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदना है और हादसे में घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो यह प्रार्थना करता हूं। 

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने ट्वीट करके कहा है कि वड़ोदरा के पास हुई सड़क दुर्घटना से 11 लोगों की मृत्यु से दुखी हूं। अधिकारियों को जरूरतमंद काम करने के निर्देश दिए गए हैं। मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

यह मामला वड़दोरा में वाघोडिया क्रॉसिंग हाईवे पर बुधवार सुबह दो ट्रकों की टक्कर हो गई। यह हादसा इतना भयंकर था कि इसमें 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 150 अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।


बताया जा रहा है कि दो ट्रकों की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कुछ दूर तक इसकी आवाज सुनाई थी। यह हादसा इतना भयंकर था इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए। लोगों का कहना है कि एक खड़े ट्रक पर दूसरे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी है। 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर किसकी लापरवाही से हुआ। पुलिस इस मामले में घायल लोगों से पूछताछ कर रही है। 

Follow Us